विपक्ष को साथ लाकर सरकार बुलाए सर्वदलीय बैठक ,चारधाम को लेकर ले सुझाव : गणेश गोदियाल

10 मई से उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का आगाज हो चुका है । लेकिन चारधाम यात्रा की शुरुवात से ही विपक्ष लगातार चारधाम व्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठता आ रहा है । एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सरकार की तैयारियों पर निशाना साधा है ।

May 31, 2024 - 16:24
विपक्ष को साथ लाकर सरकार बुलाए सर्वदलीय बैठक ,चारधाम को लेकर ले सुझाव : गणेश गोदियाल
विपक्ष को साथ लाकर सरकार बुलाए सर्वदलीय बैठक ,चारधाम को लेकर ले सुझाव : गणेश गोदियाल

देहरादून  : 10 मई से उत्तराखंड में चारधाम यात्रा का आगाज हो चुका है । लेकिन चारधाम यात्रा की शुरुवात से ही विपक्ष लगातार चारधाम व्यवस्थाओं को लेकर सवाल उठता आ रहा है । एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने सरकार की तैयारियों पर निशाना साधा है । गणेश गोदियाल ने कहा की चारधाम यात्राओं के संबंध में सरकार के दावे बिलकुल खोखले हैं ।

स्तिथि ऐसी आ गई की सरकार को धारा 144 लगानी पड़ी जो की चारधाम के  इतिहास में कभी नही हुआ । उन्होंने कहा की अब ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन बंद कर दिए गए हैं तीर्थ यात्री यहां आएंगे ही नहीं तो पर्यटन के और तीर्थाटन के व्यवसाय में जो लोग लगे हुए हैं उनके लिए सरकार क्या सोच रही है । उन्होंने कहा की सरकार की कोई नीति और सोच नही है । यात्रा अच्छी चल सके इसके लिए सरकार के पास कोई प्लान नहीं है ।

वहीं उन्होंने कहा की अगर सरकार को महसूस होता है की उनके पास आइडिया वाले लोग नही हैं तो विपक्ष को  साथ लेकर  सर्वदलीय बैठक बुला सकती है । हम दिक्कतें भी बताएंगे और हल भी । लेकिन सरकार की बहुमत है जिसके चलते सरकार नशे में है ।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.