आकाश प्रताप सिंह की दृढ़ संकल्प की कहानी आ रही दर्शकों को बेहद पसंद

'मैं लड़ेगा' एक मनोरम और प्रेरणादायक फिल्म है, जिसमें किसी इंसान की दृढ़ संकल्प की शक्ति और लड़ने के जज्बे को बहुत बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है।

Apr 26, 2024 - 15:54
आकाश प्रताप सिंह की दृढ़ संकल्प की कहानी आ रही दर्शकों को बेहद पसंद
आकाश प्रताप सिंह की दृढ़ संकल्प की कहानी आ रही दर्शकों को बेहद पसंद

मुंबई: 'मैं लड़ेगा' एक मनोरम और प्रेरणादायक फिल्म है, जिसमें किसी इंसान की दृढ़ संकल्प की शक्ति और लड़ने के जज्बे को बहुत बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है। फिल्म का डायरेक्शन गौरव राणा ने किया है जबकि फिल्म की कहानी आकाश प्रताप सिंह ने लिखी है, यही नहीं उन्होंने अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर अमिट छाप भी छोड़ी है। यह फिल्म एक युवा लड़के आकाश प्रताप सिंह (आकाश प्रताप सिंह द्वारा अभिनीत) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवारिक माहौल से काफी परेशान है। उसके पिता का व्यवहार काफी गुस्से वाला और हिंसक है। इन सब परेशानियों के बीच आकाश के जीवन में एक सकारात्मक मोड़ आती है, जब उसकी मां और दादा उसे आर्मी हॉस्टल में भेजने का फैसला करते हैं। वह अपनी पढ़ाई और भविष्य पर फोकस कर खूब मेहनत करता है। पारिवारिक परेशानियों से दूर हुए आकाश को अब हॉस्टल में कुछ लड़कों द्वारा तंग किया जाता है। उसे सामाजिक चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। इस नए जीवन के साथ तालमेल बिठाना उसके लिए काफी मुश्किल हो जाता है, हर कदम पर उसके सामने एक नई परीक्षा होता है। इसी उथल-पुथल भरे समय में आकाश की मुलाकात एक लड़की से होती है, जो उसका सहारा बनती है और उससे चुनौतियों से डटकर मुकाबला करने का हौसला देती है। इस बीच आकाश अपने पैशन बॉक्सिंग में आगे बढ़ना चाहता है। वह एक ऐसे कोच के गाइडेंस में ट्रेनिंग लेता है, जिसने खुद कभी कोई खिताब नहीं जीता। आगे जो होता है वह फिल्म को एक प्रेरणादायक कहानी बनाता है। आकाश प्रताप सिंह का असाधारण किरदार भावनात्मक गहराई को व्यक्त करता है। उनकी परफॉर्मेंस फिल्म की आत्मा है, जो मजबूती और उम्मीदों का संदेश देती है। एक टूटे हुए परिवार की जटिलताओं से जूझ रहे एक युवा लड़के का उनका किरदार दिल को छू लेने वाला है। स्क्रीनप्ले, इमोशन, ड्रामा और एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। गंधर्व दीवान, वल्लरी विराज और अश्वथ भट्ट सहित सहायक कलाकारों ने शानदार परफॉर्म किया है, जो कहानी में प्रामाणिकता जोड़ते हैं। 'मैं लड़ेगा' में गौरव राणा का निर्देशन सराहनीय है। विश्व स्तरीय, वास्तविक बॉक्सिंग एक्शन से लेकर किरदारों के बीच भावनात्मक संबंधों तक, हर पहलू पर खास काम किया गया है। 'मैं लड़ेगा' में म्यूजिक दमदार है, जो जुनून और जज्बे को पेश करता है और हर भावनाओं को दर्शाता है। सिनेमैटोग्राफी बॉक्सिंग सीन्स की गंभीरता और आकाश के जीवन की भावनात्मक उथल-पुथल को खूबसूरती से दर्शाती है। कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और अक्षय भगवान जी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित 'मैं लड़ेगा' एक सम्मोहक और भावनात्मक रूप से गूंजने वाली फिल्म है, जो एक शक्तिशाली संदेश देती है।

फिल्म: मैं लड़ेगा

फिल्म अवधि: 148 मिनट

निर्देशक: गौरव राणा

कलाकार: आकाश प्रताप सिंह, गंधर्व दीवान, ज्योति गौबा, अश्वथ भट्ट और वल्लारी विराज

आईएएनएस रेटिंग: 4 स्टार

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.