आंध्र प्रदेश के सीएम पर पत्थर फेंकने वाले युवक को भेजा न्यायिक हिरासत में

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंकने वाले युवक को विजयवाड़ा की एक अदालत ने गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। पुलिस ने आरोपी सतीश को प्रधान जूनियर सिविल जज की अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Apr 18, 2024 - 22:19
आंध्र प्रदेश के सीएम पर पत्थर फेंकने वाले युवक को भेजा न्यायिक हिरासत में
आंध्र प्रदेश के सीएम पर पत्थर फेंकने वाले युवक को भेजा न्यायिक हिरासत में

विजयवाड़ा :  आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी पर पत्थर फेंकने वाले युवक को विजयवाड़ा की एक अदालत ने गुरुवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

पुलिस ने आरोपी सतीश को प्रधान जूनियर सिविल जज की अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो मई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

विजयवाड़ा में 13 अप्रैल की घटना के संबंध में यह पहली गिरफ्तारी है।

शहर के वड्डेरा कॉलोनी के निवासी, सतीश ने मुख्यमंत्री पर उस समय पत्थर फेंका, जब वह अजित सिंह नगर के ढाबाकोटलू केंद्र में एक चुनाव अभियान में भाग ले रहे थे।

जगन मोहन रेड्डी की भौंह के ऊपर चोट लगी थी, जबकि उनके बगल में खड़े वाईएसआरसीपी विधायक वेलमपल्ली श्रीनिवास राव की आंख में चोट लगी थी।

विधायक की शिकायत के बाद पुलिस ने अगले दिन अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया और जांच शुरू की।

मामले में कई संदिग्धों से पूछताछ करते हुए पुलिस ने दिहाड़ी मजदूर को मामले में गिरफ्तार कर लिया।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या मामले में कोई अन्य व्यक्ति शामिल था और हमले के पीछे का मकसद क्या था।

जब गिरफ्तार युवक को अदालत लाया गया तो वकील सलीम उसकी ओर से पेश हुए और दलील दी कि आरोपी नाबालिग है और उसका कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है।

वकील ने जज से यह भी कहा कि पुलिस द्वारा दर्ज आरोपी की जन्मतिथि और उसके आधार कार्ड पर दर्ज जन्मतिथि में अंतर है।

अभियोजन पक्ष ने तर्क दिया कि आरोपी ने जानबूझकर पत्थर फेंका, इसलिए, धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.