यात्री बस में मादक पदार्थ गांजा का परिवहन करते दो गांजा तस्कर पुलिस के गिरफ्त में

बस्तर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी रोकने के लिए सख्त अभियान चलाया है। इसी अभियान के तहत, पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जो उड़ीसा से जगदलपुर की ओर जाने वाली एक यात्री बस में गांजा का परिवहन कर रहे थे।

May 27, 2024 - 06:02
यात्री बस में मादक पदार्थ गांजा का परिवहन करते दो गांजा तस्कर पुलिस के गिरफ्त में
यात्री बस में मादक पदार्थ गांजा का परिवहन करते दो गांजा तस्कर पुलिस के गिरफ्त में

जगदलपुर / बासकी ठाकुर : बस्तर पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ गांजा की तस्करी रोकने के लिए सख्त अभियान चलाया है। इसी अभियान के तहत, पुलिस ने दो गांजा तस्करों को गिरफ्तार किया है जो उड़ीसा से जगदलपुर की ओर जाने वाली एक यात्री बस में गांजा का परिवहन कर रहे थे।

पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा के निर्देशानुसार, नगर पुलिस अधीक्षक दिलीप कोसले के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी। टीम को मखबिर से सूचना मिली थी कि उड़ीसा से जगदलपुर की ओर आ रही एक यात्री बस में दो व्यक्ति हैं जो अवैध रूप से मादक पदार्थ गांजा का परिवहन कर रहे हैं।

टीम ने फारेस्ट नाका धनपुंजी एनएच 63 मेनरोड पर नाकाबंदी कर मुखबिर के बताए बस को रोक लिया। बस की तलाशी के दौरान, पुलिस को 22.750 किलोग्राम मादक पदार्थ गांजा बरामद हुआ। गांजा की कीमत 2,27,500 रुपये है।

यह भी पढ़े : बलरामपुर में शासकीय जमीन पर भूमाफियाओं का कब्जा, अधिकारियों की मिलीभगत!

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान बने सिंह और दीपक सेन के रूप में हुई है। दोनों मध्य प्रदेश के रहने वाले हैं। उनके खिलाफ अपराध का मामला दर्ज किया गया है और उन्हें न्यायालय में पेश किया गया है।

यह कार्रवाई बस्तर पुलिस द्वारा अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए किए गए प्रयासों का एक हिस्सा है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि उन्हें किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि के बारे में जानकारी हो तो वे तुरंत पुलिस को सूचित करें।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.