MI Vs DC:  मुंबई के बल्लेबाजों ने ठोक दिया दोहरा शतक, हवा में उड़ गए DC के गेंदबाज

MI Vs DC: मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला खेला जा रहा है. मैच की पहली पारी में एमआई के बल्लेबाजों ने कहर ढा दिया है.

Apr 7, 2024 - 23:11
MI Vs DC:  मुंबई के बल्लेबाजों ने ठोक दिया दोहरा शतक, हवा में उड़ गए DC के गेंदबाज
MI Vs DC:  मुंबई के बल्लेबाजों ने ठोक दिया दोहरा शतक, हवा में उड़ गए DC के गेंदबाज

MI Vs DC: आईपीएल 2024 का 20वां मुकाबला वानखेड़े स्टेडियम में दिल्ली और मुंबई के बीच खेला जा रहा है. पहले बैटिंग करते हुए मुंबई ने दिल्ली के सामने दोहरा शतक ठोका. एमआई ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 234 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा कर दिया है.

मुंबई की ओर से हिटमैन रोहित शर्मा और ईशान किशन ने तगड़ी शुरुआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 80 रन जोड़े. रोहित शर्मा अर्धशतक बनाने से चूक गए. ताबड़तोड़ बैटिंग करते हुए उन्होंने 27 गेंदों में 49 रनों की पारी खेली. अपनी पारी में रोहित ने 6 चौके और 3 गगनचुंबी छक्के लगाए.

रोहित का साथ देने आए ईशान किशन का भी बोला बोला. उन्होंने 23 गेंदों में 42 रनों की पारी खेली. किशन ने अपनी पारी में 4 चौके और 2 छक्के जड़े.

कप्तान पांड्या का भी चला बल्ला

कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी आज 39 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली. उन्होंने 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 33 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली. वहीं, अंतिम ओवरों में टिम डेविड और रोमारियो शेफर्ड ने दिल्ली के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दिया. टिन ने 21 गेंदों में 4 छक्के और 2 चौकों की मदद से 45 रनों की पारी खेली.

शेफर्ड ने मचाया कहर

रोमारियो शेफर्ड ने 10 गेंदों में 4 छक्के और 3 चौके की मदद से 39 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली. उनका स्ट्राइक रेट 390 का रहा. उनकी इस तेज तर्रार पारी की बदौलत मुंबई इस स्कोर तक पहुंच पाई. 

दिल्ली के गेंदबाजों की खूब हुई धुनाई

दिल्ली के गेंदबाज आज बहुत महंगे साबित हुए. अक्षर पटेल और एनरिक नॉर्टजे ने 2-2 विकेट झटके, जबकि खलील अहमद को एक सफलता मिला. अक्षर पटेल ने 8.80 और खलील अहमद ने 9.80 के औसत से सबसे कम रन दिए. बाकी के गेंदबाजों ने 10 के ऊपर की औसत से रन लुटाए.     



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.