बॉलीवुड गाने पर थिरकते नजर आए कर्नाटक के मंत्री, भाजपा ने साधा निशाना

कर्नाटक के अल्पसंख्यक मंत्री जमीर अहमद खान कर्नाटक भाजपा के निशाने पर हैं। कर्नाटक भाजपा ने जमीर खान की वो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इसमें वह बॉलीवुड फिल्म के गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो जमीर अहमद खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मौजूद है।

Jul 9, 2024 - 22:28
बॉलीवुड गाने पर थिरकते नजर आए कर्नाटक के मंत्री, भाजपा ने साधा निशाना
बॉलीवुड गाने पर थिरकते नजर आए कर्नाटक के मंत्री, भाजपा ने साधा निशाना

बेंगलुरु : कर्नाटक के अल्पसंख्यक मंत्री जमीर अहमद खान कर्नाटक भाजपा के निशाने पर हैं। कर्नाटक भाजपा ने जमीर खान की वो वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, इसमें वह बॉलीवुड फिल्म के गाने पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो जमीर अहमद खान के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मौजूद है।

कर्नाटक भाजपा ने इस मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, अब जब स्वास्थ्य मंत्री अपनी पूल पार्टी से दूर हो गए हैं, तो कांग्रेस के एक और मंत्री को इंस्टाग्राम रील पर पोज देते हुए देखा जा सकता है। कर्नाटक मुश्किल दौर से गुजर रहा है और हेल्थ और फाइनेंसियल इमरजेंसी का सामना कर रहा है। डेंगू और जीका के चलते 7-8 लोगों की मौत हो चुकी है, इसमें बच्चे भी शामिल हैं।

स्कूल में बच्चों को बिना सब्जी के ही खाना परोसा जा रहा है, क्योंकि सब्जियां बड़ी महंगी हो गई हैं। भाजपा ने आगे कहा, किसानों को उनके सप्लाई किए हुए दूध के दाम अभी मिलने बाकी हैं। इसी बीच, प्रमुख नेता और मंत्री वाल्मिकी और दलित समुदायों का फंड लूट रहे हैं, जबकि दूसरे लोगों को स्विमिंग पूल में मजे लेते हुए देखा जा सकता है। आज, भी एक और मंत्री को इंस्टाग्राम की रील पर पोज देते हुए देखा गया।

यह भी पढ़े : कठुआ में आतंकी हमले के बाद गुलाम नबी आजाद ने की सरकार से कड़े कदम उठाने की मांग

एक तरफ सिद्धारमैया की कांग्रेस टीम फंड को लूटने, इंस्टाग्राम रील और स्विमिंग में व्यस्त हैं, तो दूसरी तरफ डीके शिवकुमार की कांग्रेस टीम मुख्यमंत्री की कुर्सी के लिए लड़ाई कर रही है। इन सबके चलते रोजमर्रा की चीजों के दाम बहुत बढ़ जाने से कर्नाटक के लोगों का जीवन कठिन हो गया है। कर्नाटक भाजपा ने आगे कहा कि अगर निकम्मेपन का कोई चेहरा होता, तो वह निश्चित तौर पर 'बालक बुद्धि' प्रिंस की तरह दिखता। इस मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के प्रवक्ता एस प्रकाश ने अल्पसंख्यक मंत्री के कार्य को असंवेदनशील बताया और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से उन्हें मंत्री पद से हटाने की मांग की। 



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com