हंदवाड़ा में स्वयंभू फकीर ने महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की

श्रीनगर, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। उत्तर कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्वयंभू फकीर ने 60 साल की महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Apr 27, 2024 - 14:17
हंदवाड़ा में स्वयंभू फकीर ने महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की
हंदवाड़ा में स्वयंभू फकीर ने महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या की

श्रीनगर: उत्तर कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक स्वयंभू फकीर ने 60 साल की महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया पुलिस ने बताया कि गुलाम रसूल उर्फ ​​लस्सा बाब नाम के एक स्वयंभू फकीर ने शुक्रवार को हंदवाड़ा तहसील के चोगल गांव में अपने कमरे में 60 वर्षीय एक महिला की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। फकीर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। डॉक्टरों ने कहा है कि तथाकथित फकीर पागल आदमी है। इस घटना से पूरी घाटी में सदमे की लहर दौड़ गई। भरोसेमंद लोग ज्यादातर महिलाएं ऐसे लोगों से मदद मांगने जाते थे।

आईएएनएस एफजेड/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.