मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में लागू होगा ड्रेस कोड : इंदर सिंह परमार

बीजेपी शासित मध्य प्रदेश राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में जल्द ही ड्रेस कोड लागू किया जाएगा। मंत्री इंदर सिंह परमार ने साफ किया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में ड्रेस कोड लागू करने का निर्णय सभी समुदाय के लोगों और छात्र संगठनों से आपसी सहमति लेकर लिया गया है।

Jul 10, 2024 - 22:24
मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में लागू होगा ड्रेस कोड : इंदर सिंह परमार
मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेजों में लागू होगा ड्रेस कोड : इंदर सिंह परमार

भोपाल : बीजेपी शासित मध्य प्रदेश राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने बताया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में जल्द ही ड्रेस कोड लागू किया जाएगा।

मंत्री इंदर सिंह परमार ने साफ किया कि पीएम श्री उत्कृष्ट महाविद्यालयों में ड्रेस कोड लागू करने का निर्णय सभी समुदाय के लोगों और छात्र संगठनों से आपसी सहमति लेकर लिया गया है।

परमार ने बताया कि, इसके परिणाम आने के बाद अन्य शासकीय महाविद्यालयों में भी इस तरह ड्रेस कोड लागू किया जा सकता है। जिस तरीके से निजी महाविद्यालयों में इतनी अधिक फीस लेने के बावजूद वहां ड्रेस कोड लागू है, उसी तरह से सरकारी महाविद्यालयों में भी ड्रेस कोड लागू किया गया है।

उन्होंने कहा, नई शिक्षा नीति के तहत में एक अनुशासन के रूप में यह क़दम मध्य प्रदेश सरकार की तरफ़ से उठाया गया है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.