बिजनौर : छात्र ने अध्यापिका को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक छात्र ने कंप्यूटर सेंटर में पढ़ा रही अध्यापिका को गोली मार दी। घटना में अध्यापिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई।

May 3, 2024 - 17:53
बिजनौर : छात्र ने अध्यापिका को मारी गोली, हालत गंभीर
बिजनौर : छात्र ने अध्यापिका को मारी गोली, हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के कोतवाली शहर थाना क्षेत्र में एक छात्र ने कंप्यूटर सेंटर में पढ़ा रही अध्यापिका को गोली मार दी। घटना में अध्यापिका गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल की पहचान बिजनौर शहर के चौधरियान मोहल्ला निवासी कोमल देवल के रूप में हुई। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार सुबह करीब 10:35 बजे नूरपुर रोड स्थित आरसीटीआई कम्प्यूटर सेंटर में एक अध्यापिका को सेंटर में ही पढ़ने वाले छात्र ने गोली मार दी। सूचना पर तत्काल पुलिस पहुंची और घायल अध्यापिका को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां से महिला को बेहतर इलाज के लिए मेरठ हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। अपर पुलिस अधीक्षक (शहर) संजीव वाजपेयी ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना को प्रशांत नामक छात्र ने अंजाम दिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

आईएएनएस विमल कुमार/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.