नामांकन के बाद बोलीं बांसुरी स्वराज, 'पीएम मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हूं'

भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने मंगलवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

Apr 30, 2024 - 16:09
नामांकन के बाद बोलीं बांसुरी स्वराज, 'पीएम मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हूं'
नामांकन के बाद बोलीं बांसुरी स्वराज, 'पीएम मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हूं'

नई दिल्ली: भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज ने मंगलवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से अपना नामांकन का पर्चा दाखिल करने के बाद कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वह दिल्ली की जनता-जनार्दन के आशीर्वाद से अभिभूत और पार्टी कार्यकर्ताओं के उत्साह से बहुत भावुक हैं। उन्होंने अपने आप को प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत के संकल्प के प्रति समर्पित बताते हुए यह भी कहा कि वह 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास' के मूल मंत्र को आत्मसात कर प्रधानमंत्री मोदी की गारंटी को दिल्ली के जन-जन तक पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वहीं, बांसुरी स्वराज के रोड शो और नामांकन के दौरान मौजूद रहे केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने नई दिल्ली लोकसभा समेत दिल्ली की सभी सातों सीटों पर शानदार जीत का दावा करते हुए कहा कि बांसुरी स्वराज जैसे युवा नेताओं को चुनावी मैदान में उतार कर पार्टी नेताओं की नई पीढ़ी को तैयार कर रही है। भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भाजपा भारी मतों के साथ नई दिल्ली लोकसभा सीट जीतने जा रही है। दिल्ली की जनता का आशीर्वाद भाजपा को मिल रहा है। नामांकन का पर्चा दाखिल करने से पहले बांसुरी स्वराज ने मंगलवार को दिल्ली की सड़कों पर रोड शो कर अपनी ताकत भी दिखाई। रोड शो के दौरान भी बांसुरी स्वराज के साथ चुनावी रथ पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी और भाजपा के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा सहित पार्टी के कई अन्य नेता मौजूद रहे।

आईएएनएस एसटीपी/एबीएम



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.