Apple Let Loose Event: 7 मई को होगा Apple का धमाकेदार इवेंट, जानिए क्या होगा खास

दुनियाभर के टेक उत्साहीयों के लिए खुशखबरी! Apple 7 मई को अपना "Let Loose" इवेंट आयोजित करने वाला है। इस इवेंट में Apple अपने कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है, जिनमें नए iPhones, iPads और Apple Pencils शामिल हो सकते हैं।

Apr 25, 2024 - 07:29
Apple Let Loose Event: 7 मई को होगा Apple का धमाकेदार इवेंट, जानिए क्या होगा खास
Apple Let Loose Event: 7 मई को होगा Apple का धमाकेदार इवेंट, जानिए क्या होगा खास

नई दिल्ली : दुनियाभर के टेक उत्साहीयों के लिए खुशखबरी! Apple 7 मई को अपना "Let Loose" इवेंट आयोजित करने वाला है। इस इवेंट में Apple अपने कई नए प्रोडक्ट्स लॉन्च करने की तैयारी में है, जिनमें नए iPhones, iPads और Apple Pencils शामिल हो सकते हैं।

इवेंट कब और कहां होगा?

  • तारीख: 7 मई 2024
  • समय: भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे
  • कहां देखें: Apple की आधिकारिक वेबसाइट और YouTube चैनल पर लाइव स्ट्रीमिंग

क्या होगा खास?

  • नए iPhones: हालांकि Apple ने अभी तक नए iPhones के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन उम्मीद है कि इस इवेंट में iPhone 15 सीरीज के कुछ मॉडल लॉन्च किए जा सकते हैं।
  • नए iPads: Apple iPad Air और iPad Pro के नए मॉडल लॉन्च करने की तैयारी में है। इन iPads में M3 चिप, OLED डिस्प्ले और स्लीक डिजाइन जैसी खूबियां हो सकती हैं।
  • नए Apple Pencils: Apple Pencil के नए मॉडल भी इस इवेंट में लॉन्च किए जा सकते हैं।

टीजर में क्या दिखा?

Apple ने अपने इवेंट का एक टीजर रिलीज किया है, जिसमें iPad और Apple Pencil की झलक दिखाई दे रही है। इससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि ये दोनों प्रोडक्ट्स इस इवेंट में जरूर लॉन्च किए जाएंगे।

कुल मिलाकर, Apple Let Loose Event टेक प्रेमियों के लिए एक रोमांचक इवेंट होने वाला है। इस इवेंट में Apple से कई नए और शानदार प्रोडक्ट्स लॉन्च होने की उम्मीद है।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।