सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरपाल सिंह उर्फ हैरी के रूप में हुई है। हरपाल बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। आरोप है कि उसी ने फायरिंग से पहले अभिनेता के घर की रेकी की थी। हरपाल (34) हरियाणा के फतेहाबाद का रहने वाला है।

May 14, 2024 - 13:48
सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार
सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में मुंबई क्राइम ब्रांच ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान हरपाल सिंह उर्फ हैरी के रूप में हुई है। हरपाल बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। आरोप है कि उसी ने फायरिंग से पहले अभिनेता के घर की रेकी की थी। हरपाल (34) हरियाणा के फतेहाबाद का रहने वाला है।

आरोपी को उसके घर फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना से गिरफ्तार किया गया है। पिछले 6 दिनों से पुलिस उसके गांव में डेरा जमाए बैठी थी, तब जाकर उसकी गिरफ्तारी संभव हो पाई है। आरोपी हैरी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया और उसके लिए चार दिन की ट्रांजिट रिमांड की मांग की। हालांकि, कोर्ट ने पुलिस को दो दिन का ट्रांजिट रिमांड दिया है। मुम्बई क्राइम ब्रांच की टीम आरोपी को मंगलवार सुबह मुंबई लेकर आई है। आज (मंगलवार) को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने बताया, “आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान हरपाल का नाम उजागर किया। रफीक को भी इस महीने पुलिस ने राजस्थान से गिरफ्तार किया है। उससे इस मामले से जुड़े अन्य पहलुओं को लेकर भी पूछताछ जारी है। सलमान के घर की रेकी के लिए उसे दो-तीन लाख रुपए दिए गए थे।“

अब तक मामले में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है। जिसमें दो गुजरात के कच्छ, दो बिहार के बेतिया, एक राजस्थान और अब इस मामले में हरपाल सिंह की ताजा गिरफ्तारी हुई है। हरपाल पर अभिनेता के घर की रेकी का आरोप है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी मोहम्मद रफीक ने खुलासा किया है कि उसने बीते दिनों अभिनेता के घर की रेकी करके जानकारी बिश्नोई को भेजी थी। इसके बाद आरोपी सागर गुप्ता और विक्की गुप्ता ने सलमान के घर के बाहर फायरिंग की थी।

--आईएएनएस

एसएचके/जीकेटी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.