Anant-Radhika Haldi Ceremony:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी, कई दिग्गज हुए शामिल

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी सोमवार को धूमधाम से संपन्न हुई। जाने-माने उद्योगपति और अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट का विवाह रस्म जारी है। हल्दी सेरेमनी में कई दिग्गज लोग शामिल हुए, जिससे यह समारोह और भी खास बन गया।

Jul 9, 2024 - 06:39
Anant-Radhika Haldi Ceremony:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी, कई दिग्गज हुए शामिल
Anant-Radhika Haldi Ceremony:अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी, कई दिग्गज हुए शामिल

मुंबई: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की हल्दी सेरेमनी सोमवार को धूमधाम से संपन्न हुई। जाने-माने उद्योगपति और अरबपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट का विवाह रस्म जारी है। हल्दी सेरेमनी में कई दिग्गज लोग शामिल हुए, जिससे यह समारोह और भी खास बन गया।

इस खास मौके पर मुकेश अंबानी और आकाश अंबानी ने अपनी उपस्थिति से समारोह की रौनक बढ़ा दी। समारोह में फेमस पार्श्व गायक उदित नारायण और उनकी पत्नी गायिका दीपा नारायण झा भी मौजूद थे। हल्दी सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं, जिनमें अनंत और राधिका के चेहरे पर खुशी और उत्साह साफ देखा जा सकता है।

जस्टिन बीबर ने अनंत-राधिका के संगीत समारोह में मचाई धूम

हल्दी के बाद शुक्रवार को हुए संगीत समारोह में भी धूम मच गई, जब मशहूर पॉप गायक जस्टिन बीबर ने अपनी प्रस्तुतियों से मनोरंजन जगत और खेल जगत की नामचीन हस्तियों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जस्टिन बीबर शुक्रवार सुबह लॉस एंजिलिस से मुंबई पहुंचे थे और रात में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (एनएमएसीसी) में आयोजित अनंत-राधिका के संगीत समारोह में अपने प्रसिद्ध गानों 'बेबी', 'सॉरी', 'लव योर सेल्फ' और 'पीचेस' से धूम मचा दी।

अनंत और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में शामिल हुए ये स्टार

अनंत और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में बॉलीवुड के बड़े सितारे सलमान खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर और जाह्नवी कपूर ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। इसके अलावा क्रिकेट जगत से एम एस धोनी और टी-20 विश्व कप विजेता टीम के सदस्य हार्दिक पांड्या एवं सूर्य कुमार यादव भी इस समारोह में शामिल हुए। सोशल मीडिया पर इस समारोह के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें सभी सेलेब्रिटीज़ को जमकर एन्जॉय करते देखा जा सकता है।

मशहूर अंतरराष्ट्रीय पॉप गायक जस्टिन बीबर को अनंत और राधिका के संगीत समारोह में प्रस्तुति देने के लिए एक करोड़ अमेरिकी डॉलर का भुगतान किया गया। अपनी खास प्रस्तुति देने के बाद जस्टिन बीबर मियामी के लिए रवाना हो गए।



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com