शाहरुख खान की जर्नी मेरे लिए प्रेरणादायक : भुवन बाम

यूट्यूब सेंसेशन और एक्टर भुवन बाम ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं।

May 10, 2024 - 14:11
शाहरुख खान की जर्नी मेरे लिए प्रेरणादायक : भुवन बाम
शाहरुख खान की जर्नी मेरे लिए प्रेरणादायक : भुवन बाम

मुंबई: यूट्यूब सेंसेशन और एक्टर भुवन बाम ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की तारीफ करते हुए कहा कि वह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में नए-नए एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं। भुवन ने कहा, "शाहरुख खान हमेशा से इंडस्ट्री में कुछ नयापन लाने के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने प्ले से टीवी तक, रोमांटिक हीरो से खतरनाक रोल तक और अब एक एक्शन स्टार में खुद को ढाला है।" भुवन ने शाहरुख खान के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया। उनकी पहली मुलाकात भुवन के शो 'टीटू टॉक्स' पर हुई, जहां भुवन टीटू मामा का किरदार निभाते हैं और शो में मेहमानों से मिलते हैं। भुवन ने कहा, "उनकी जर्नी मेरे लिए एक प्रेरणादायक रही है, जो चुनौतियों के सामने मजबूती से खड़े रहने और बेहतर परफॉर्म करना सिखाती है।" वर्कफ्रंट की बात करें तो, भुवन 'ताजा खबर 2' में दिखाई देंगे, जो हिमांक गौड़ द्वारा निर्देशित और हुसैन और अब्बास दलाल की जोड़ी द्वारा लिखित है। सीरीज में महेश मांजरेकर, देवेन भोजानी, शिल्पा शुक्ला, प्रथमेश परब, नित्या माथुर और अन्य भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। 'ताजा खबर 2' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.