न्यू जलपाईगुड़ी रेल हादसे पर सीएम भजनलाल ने जताया शोक, अशोक गहलोत ने सरकार से की मदद की अपील

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में कंचनजंगा एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार मिला।

Jun 17, 2024 - 21:47
न्यू जलपाईगुड़ी रेल हादसे पर सीएम भजनलाल ने जताया शोक, अशोक गहलोत ने सरकार से की मदद की अपील
न्यू जलपाईगुड़ी रेल हादसे पर सीएम भजनलाल ने जताया शोक, अशोक गहलोत ने सरकार से की मदद की अपील

नई दिल्ली : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी में कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी के बीच हुई भीषण टक्कर में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

मुख्यमंत्री ने इस हृदय विदारक दुर्घटना पर गहरा दुःख प्रकट करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा, "यह हादसा अत्यंत दुखद और कष्टदायी है। मैं इस कठिन समय में शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं और ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान दें और घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं।"

यह भी पढ़े : बंगाल में कंचनजंगा एक्सप्रेस और मालगाड़ी की टक्कर

परिजनों को संबल प्रदान करें – अशोक गहलोत

कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक गहलोत ने कहा कि पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में कंचनजंगा एक्सप्रेस के दुर्घटनाग्रस्त होने का दुःखद समाचार मिला। इस हादसे में जान गंवाने वाले सभी लोगों के परिजनों के साथ हमारी गहन संवेदना है। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को शांति व परिवार जनों को संबल प्रदान करें। घायलों के जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं। सरकार से आग्रह है कि त्वरित प्रभावी उपायों द्वारा जन जीवन संरक्षण सुनिश्चित करे।

यह घटना सोमवार सुबह न्यू जलपाईगुड़ी के पास हुई, जब कंचनजंगा एक्सप्रेस और एक मालगाड़ी की टक्कर हो गई। हादसे के कारण कई लोगों की मौत हो गई और अनेक लोग घायल हो गए। दुर्घटना के कारण रेलवे प्रशासन और स्थानीय अधिकारी राहत और बचाव कार्य में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़े : उत्तरी राज्यों को दो दिन बाद गर्मी से राहत मिलने की संभावना



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

BaluSingh Rajpurohit बालूसिंह राजपुरोहित को डिजिटल मीडिया/डिजिटल स्ट्रैटिजिस्ट में पाँच साल से ज्‍यादा समय का अनुभव है। वो इस समय bharatupdatenews.com में बतौर सोशल मीडिया हेड के तौर पर कार्यरत हैं।