अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को उनके राजनीतिक करियर के लिए दी शुभकामनाएं

एक्टर अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को राजनीति में कदम रखने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।बता दें कि अध्ययन और कंगना 2008 में रिलेशनशिप में थे, लेकिन 1 साल के अंदर दोनों का ब्रेकअप हो गया।

Apr 30, 2024 - 17:57
अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को उनके राजनीतिक करियर के लिए दी शुभकामनाएं
अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को उनके राजनीतिक करियर के लिए दी शुभकामनाएं

नई दिल्ली: एक्टर अध्ययन सुमन ने कंगना रनौत को राजनीति में कदम रखने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। बता दें कि अध्ययन और कंगना 2008 में रिलेशनशिप में थे, लेकिन 1 साल के अंदर दोनों का ब्रेकअप हो गया। एक्टर ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि कंगना राजनीति में बहुत अच्छा करेंगी। हाल ही में लोकसभा चुनाव के लिए मंडी से भाजपा उम्मीदवार के रूप में राजनीति में शामिल हुईं कंगना के बारे में बात करते हुए अध्ययन ने आईएएनएस से कहा, "जहां तक कंगना रनौत और उनकी लाइफ और उनके राजनीतिक करियर का सवाल है, मुझे लगता है कि उन्होंने एक एक्टर के रूप में अपने करियर में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया है, और मैं उनके राजनीतिक करियर के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'' ''मुझे पूरा यकीन है कि वह राजनीति में भी बहुत अच्छा करेंगी। मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं।'' मोहित सूरी द्वारा निर्देशित फिल्म 'राज- द मिस्ट्री कंटीन्यू' में अध्ययन सुमन लीड एक्टर थे और उनके अपोजिट फिल्म में कंगना रनौत को कास्ट किया गया था। फिल्म की शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और दोनों का अफेयर शुरू हो गया। लगभग आठ साल बाद, ब्रेकअप पर बोलते हुए 2017 में अध्ययन ने कंगना रनौत पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था। फिलहाल, अध्ययन 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित सीरीज है, जो लाहौर में तवायफों और नवाबों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।सीरीज में नवाब की भूमिका निभा रहे अध्ययन ने कहा कि उन्होंने काफी लंबे समय से एक मौके का इंतजार किया है। अध्ययन ने कहा, ''मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे सराहेंगे। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं सपना जी रहा हूं। मैंने कभी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने की उम्मीद नहीं की थी। यह मेरे लिए एक दूर का सपना था, लेकिन यह सच हुआ।'' सीरीज में उनके पिता, अनुभवी एक्टर शेखर सुमन भी हैं। अध्ययन ने कहा कि बाप-बेटे की जोड़ी को एक शो में एक साथ देखना उनकी मां के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। "दुर्भाग्य से, मेरा उनके (शेखर) साथ केवल एक सीन है। मुझे एक साथ ज्यादा स्क्रीन टाइम की उम्मीद थी, लेकिन ट्रैक इस तरह एक साथ नहीं आते। फिर भी, एक ही शो में बाप-बेटे दोनों का होना मेरी मां अलका के लिए एक सपना सच होने जैसा है, खासकर मेरे लिए भी।'' अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर अध्ययन का शेड्यूल काफी बिजी है। उन्होंने कहा, ''मैंने अभी एक अनटाइटल लव स्टोरी पूरी की है मैंने विजय राज के साथ 'वहम' नामक एक डार्क थ्रिलर और 'एंट्रैप्ड' नामक एक फिल्म पूरी की है।'' 36 वर्षीय एक्टर 'ऐ अजनबी' नामक एक फिल्म का निर्देशन करने और एक "कॉनमैन" पर एक बायोपिक का निर्माण करने के लिए भी तैयार हैं। उन्होंने कहा, "मैं अपनी पहली फिल्म 'ऐ अजनबी' का निर्देशन और अभिनय कर रहा हूं, और मैं एक कॉनमैन पर बायोपिक का निर्माण भी कर रहा हूं। मेरे पास बहुत सारे प्रोजेक्ट्स हैं। मुझे विश्वास है कि मेरा काम खुद बोलेगा।"

आईएएनएस पीके/एसकेपी



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

IANS डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ भारत अपडेट टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.