Himachal Lok Sabha Election: 14 मई को कंगना रनौत के नामांकन में उमड़ेगा जनसैलाब - जयराम ठाकुर

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंगलवार 14 मई को कंगना रनौत के नामांकन में भारी जनसैलाब उमड़ेगा. उनके नामांकन और जनसभा में प्रदेश के लोगों को पता चल जाएगा कि मंडी से इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. हिमाचल की चारों सीटें भाजपा जीतेगी और चार सौ से ज्यादा सीटों के साथ नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

May 14, 2024 - 07:03
Himachal Lok Sabha Election: 14 मई को कंगना रनौत के नामांकन में उमड़ेगा जनसैलाब - जयराम ठाकुर
Himachal Lok Sabha Election: 14 मई को कंगना रनौत के नामांकन में उमड़ेगा जनसैलाब - जयराम ठाकुर

मंडी : पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि मंगलवार 14 मई को कंगना रनौत के नामांकन में भारी जनसैलाब उमड़ेगा. उनके नामांकन और जनसभा में प्रदेश के लोगों को पता चल जाएगा कि मंडी से इस बार जीत के सारे रिकॉर्ड टूट जाएंगे. हिमाचल की चारों सीटें भाजपा जीतेगी और चार सौ से ज्यादा सीटों के साथ नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे.

जयराम ठाकुर ने कहा, हिमाचल प्रदेश सरकार हर मोर्चे पर नाकाम है. सरकार की तानाशाही और बड़बोलेपन से पूरे प्रदेश के लोग त्रस्त हैं. इसलिए लोग अब अपने वोट की चोट से सरकार को सबक सिखाने के लिए बेताब हैं. प्रदेश के लोग मुख्यमंत्री को यह बताना चाहते हैं कि अगर उन्हें संस्थान बंद करने में मजा आता है, अगर उन्हें नौकरियों से लोगों को निकालने में सुख मिलता है तो लोगों को भी सरकार को सबक सिखाना आता है. सरकार को शून्य पर ‘लॉक’ करना आता है इस बार प्रदेश के लोग वही करने वाले हैं.

यह भी पढ़े : PM मोदी ने बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को अपना मूल्यवान सहयोगी और मित्र बताते हुए उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया

जयराम ठाकुर ने कहा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस का खाता नहीं खुलने वाला है. पिछली दो बार की तरह इस बार भी भाजपा सभी की सभी सीटें जीतेगी. प्रदेश में दुःख की सरकार चल रही है. यह सरकार बहुमत खो चुकी और जनता की नजर में भी गिर गई है. जिस तरह से कांग्रेस का विलोपन हो रहा है, आने वाले समय में कांग्रेस खोजे नहीं मिलेगी.

जयराम ने कहा कि हमने बिना कोई गारंटी दिए महिलाओं का किराया आधा किया, बिजली और पानी का बिल माफ किया. हिमकेयर से पांच लाख का निशुल्क इलाज दिया, सहारा योजना दी. दुःख इस बात का है यह गारंटी देने वाली सरकार ने यह सुविधाएं बंद कर दी है. कांग्रेस इसी तालाबंदी को विकास कह रही है. अब हिमाचल के लोगों की बारी हैं. ऐसी सरकार और ऐसे लोगों की तालाबंदी करें. सड़कों और अस्पताल का काम रुका पड़ा है. स्कूल का काम रुका पड़ा है. हिमकेयर से इलाज रुक गया है. सहारा की पेंशन रुक गई है. सारी सुविधाओं को फिर से बहाल करने के लिए कांग्रेस को शून्य पर रोकना बहुत आवश्यक है.

यह भी पढ़े : धराली : प्राचीन कल्प केदार मन्दिर के कपाट खुले हजारों की संख्या मे श्रदालू रहे मौजूद



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.