राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव : अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री ने सपा व कांग्रेस पर बोला हमला, तुष्टीकरण की राजनीति करने का लगाया आरोप लगाया, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज गोंडा दौरे पर रहे चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है।

May 12, 2024 - 23:50
राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव : अमित शाह
राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है यह चुनाव : अमित शाह

गोंडा / राशिद खान : केंद्रीय गृहमंत्री ने सपा व कांग्रेस पर बोला हमला, तुष्टीकरण की राजनीति करने का लगाया आरोप लगाया, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज गोंडा दौरे पर रहे चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों और मंदिर बनाने वालों के बीच है। यह राम भक्तों को गोली चलाने वाले, देश के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद को को बढावा देने वाले लोग हैं। उन्होंने सपा और कांग्रेस पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि जनता अब ऐसे लोगों के झांसे में आने वाली नहीं है‌। 

भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह के समर्थन में शहर के शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह अखिलेश यादव राहुल गांधी पर हमलावर रहे। उन्होंने कहा कि दो शहजादों की जोड़ी घूम रही है। यह राम भक्तों पर गोली चलवाने वाले लोग हैं। निमंत्रण मिलने के बावजूद यह वोट बैंक के डर से राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में नहीं गए‌।

यह भी पढ़े : पंजाब 1 जून को विकसित भारत के लिए करेगा वोट : गजेंद्र सिंह शेखावत

गृहमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने सालों तक आतंकवाद को चलाने का काम किया। पहले पाकिस्तान से आलिया, मालिया जमाली आते थे बम धमाके करते थे और चले जाते थे। वोट बैंक के लालच में दोनों शहजादे चुप रहते थे। लेकिन मोदी सरकार में जब पाकिस्तान ने उरी और पुलवामा पर हमला किया तो वह भूल गए कि अब मनमोहन की सरकार नहीं नरेंद्र मोदी की सरकार है। 10 दिन में नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक व एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवादियों की सफाई करने का काम किया।

राहुल गांधी पर हमला करते हुए अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा शेखचिल्ली के सपने देख रहे हैं लेकिन उन्हे न जीतना है न वापस आना है। वह रायबरेली से प्रचंड बहुमत से चुनाव हार रहे हैं। केंद्रीय गृहमंत्री ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए जनता से हाथ उठाकर संकल्प दिलाया और भाजपा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह को जिताने की अपील की‌।

यह भी पढ़े : मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री कमल पटेल और कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की मुश्किलें बढ़ीं



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.