Lok Sabha Elections 2024: हर भ्रष्ट को अपनी पार्टी में शामिल करना मोदी की गारंटी है": संजय सिंह

भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि यह "मोदी की गारंटी" है कि देश का हर भ्रष्ट नेता बीजेपी में शामिल किया जाएगा. राज्यसभा सांसद ने यह भी घोषणा की कि AAP, जो उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है, समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन करेगी और उसके लिए प्रचार करेगी।

Apr 13, 2024 - 00:03
Lok Sabha Elections 2024: हर भ्रष्ट को अपनी पार्टी में शामिल करना मोदी की गारंटी है": संजय सिंह
Lok Sabha Elections 2024: हर भ्रष्ट को अपनी पार्टी में शामिल करना मोदी की गारंटी है": संजय सिंह

लखनऊ : भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा प्रहार करते हुए आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने कहा कि यह "मोदी की गारंटी" है कि देश का हर भ्रष्ट नेता बीजेपी में शामिल किया जाएगा.
राज्यसभा सांसद ने यह भी घोषणा की कि AAP, जो उत्तर प्रदेश में आगामी लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रही है, समाजवादी पार्टी का पूरा समर्थन करेगी और उसके लिए प्रचार करेगी।
पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए संजय सिंह ने कहा, 'ये मोदी की गारंटी है कि वो उत्तर से लेकर दक्षिण तक, पूरब से लेकर पश्चिम तक किसी भी भ्रष्टाचारी को नहीं छोड़ेंगे और हर भ्रष्टाचारी को बीजेपी में शामिल कराएंगे, ये उनकी गारंटी है.' गारंटी। अजित पवार, छगन बुझबल, नारायण राणे, हिमंत बिस्वा सरमा और सुवेंदु अधिकारी का उदाहरण लें। वह हर भ्रष्ट को अपनी पार्टी में शामिल कर रहे हैं और भ्रष्टाचार के बारे में बात कर रहे हैं।''
यह पूछे जाने पर कि क्या भाजपा की मांग के अनुरूप दिल्ली के मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए, संजय सिंह ने कहा कि क्या उनकी जगह मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह और केंद्रीय राज्य मंत्री अजय टेनी को इस्तीफा नहीं देना चाहिए।
"क्या मणिपुर के मुख्यमंत्री को इस्तीफा नहीं देना चाहिए? एक राज्य जहां पिछले साल से हिंसा हो रही है, जहां कारगिल युद्ध के एक योद्धा की पत्नी को नग्न कर घुमाया गया था। क्या उनका इस्तीफा नहीं मांगा जाना चाहिए? अजय मिश्रा टेनी के बेटे ने चार किसानों की हत्या कर दी, क्या राज्यसभा सांसद ने कहा, ''उनका इस्तीफा नहीं मांगा जाएगा? और वे (भाजपा) अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे की मांग कर रहे हैं। कम से कम हमें भाजपा से नैतिकता सीखने की जरूरत नहीं है।''
उन्होंने केजरीवाल और आप को समर्थन देने के लिए अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया।
समाजवादी पार्टी के लिए समर्थन की घोषणा करते हुए उन्होंने कहा, "आगामी 2024 का चुनाव भारतीय ब्लॉक जीतेगा। हम यूपी में चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन हमारी पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता और पार्टी में विभिन्न पदों पर बैठे नेता सपा को उम्मीदवार बनाने के लिए काम करेंगे।" जीतो क्योंकि यह एक बड़ी लड़ाई है।"
समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने भी संजय सिंह की सराहना की, जिन्हें हाल ही में आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार होने के बाद जमानत पर रिहा किया गया था।
"जब मैं अरविंद केजरीवाल के समर्थन में दिल्ली में विशाल रैली में गया था, तो मैंने कहा था कि विश्व स्तर पर भारत की आलोचना हो रही है, निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है? भाजपा केंद्रीय एजेंसियों में भी हस्तक्षेप कर रही है। इसी तरह, हमने झारखंड के सीएम को देखा हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्हीं संस्थानों का इस्तेमाल करके उन्होंने महाराष्ट्र में सरकारें बनाईं और लोगों को अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए धमकाया,'' यादव ने कहा।
उन्होंने कहा, "हमारा समर्थन करने के लिए मैं संजय सिंह को भी धन्यवाद देता हूं। उन्होंने भी बहुत कुछ सहा है और उन्हें झूठे आरोपों में गिरफ्तार किया गया था। लोकतंत्र में जो भी कष्ट सहता है, उसे जनता कभी न कभी पुरस्कृत करती है।" (एएनआई)



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Follow Bharat Update for breaking news and latest stories.