नैनीताल में अचानक बारिश और ओलावृष्टि से मकान के ऊपर गिरा पेड़ घर के लोग बाल बाल बचे ।

नैनीताल मल्लीताल क्षेत्र  बारिश से घर के ऊपर पेड़ गिरने से दो लोग घर मे फंसे। स्थानीय लोगों की मदद से घर के अंदर फंसे लोगों को  सुरक्षित बाहर निकाला आपदा प्रबंधन और वन विभाग की टीम मौके में पहुंच कर घर के ऊपर गिरे पेड़ को हटाना शुरू किया।

May 31, 2024 - 06:42
नैनीताल में अचानक बारिश और ओलावृष्टि से मकान के ऊपर गिरा पेड़ घर के लोग बाल बाल बचे ।
नैनीताल में अचानक बारिश और ओलावृष्टि से मकान के ऊपर गिरा पेड़ घर के लोग बाल बाल बचे ।

नैनीताल / भुवन सिंह ठठोला : नैनीताल मल्लीताल क्षेत्र  बारिश से घर के ऊपर पेड़ गिरने से दो लोग घर मे फंसे। स्थानीय लोगों की मदद से घर के अंदर फंसे लोगों को  सुरक्षित बाहर निकाला आपदा प्रबंधन और वन विभाग की टीम मौके में पहुंच कर घर के ऊपर गिरे पेड़ को हटाना शुरू किया। रतन रावत ने कहा बारिश होने के कारण  घर के ऊपर पेड़ गिरने से घर पूरा क्षतिग्रस्त हो गया बारिश में  पूरा परिवार घर के अंदर ही थे।और बच्चे पढ़ाई कर रहे थे। अचानक से छत के ऊपर पेड़ गिरने से  बच्चे  बाल बाल बच्चे।

मुस्कान राणा ने कहा हम सब लोग ऊपर कमरे में  पढ़ाई कर रहे थे अचानक से पेड़ गिरा और हम डर गए और जैसे तैसे करके हमने अपनी जान बचाई।

यह भी पढ़े : बढ़ती गर्मी पर स्वास्थ्य सचिव ने अस्पतालों को दिया दिशा निर्देश

नैनीताल में इस वर्ष विंटर रेन हल्की से बहुत हल्की हुई थी। अप्रैल और मई माह में दिल्ली समेत पहाड़ों के कई नगरों और गांव में बरसात हुई लेकिन नैनीताल में बरसात न के बराबर हुई। गुरुवार दोपहर को बादलों का माहौल बनने के बावजूद कुछ देर में बादल हवा के साथ उड़ गए। शाम लगभग आठ बजे अचानक पश्चिम की तरफ से काले बादल उड़ते हुए आए और कुछ ही देर में आसमान को घेर लिया।

लगभग नौ बजे से बरसात शुरू हुई बादलों की गड़गड़ाहट और आकाशीय बिजली चमकन तूफान से स्प्रिंग फील्ड में भगवती रावत और रतन सिंह रावत के घर के ऊपर पेड़ गिर गया हैं  आपदा प्रबंधन और वन विभाग की टीम  मौके में पहुंचे एसडीआरएफ  वन विभाग टीम मकान के ऊपर गिरे पेड़ को हटाने में जुटे।

यह भी पढ़े : गौरीकुण्ड में अवैध शराब के साथ 06 अभियुक्तों को पुलिस ने दबोचा



BharatUpdateNews.Com पर देश की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. राष्ट्रीय और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

(Follow Bharat Update on GOOGLE NEWS and never miss an update!)

Bharat Update Bharat Update is a platform where you find comprehensive coverage and up-to-the-minute news, feature stories and videos across multiple platform. Email: digital@bharatupdatenews.com